X close
X close
Indibet

IND vs ENG: गौतम गंभीर ने की भविष्यवाणी, कहा- टेस्ट सीरीज में 3-0 या 3-1 से जीतेगी ये टीम

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 02, 2021 • 12:06 PM View: 122

ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर धूल चटाने के बाद भारत के सामने अब अगली चुनौती इंग्लैंड है। इंग्लैंड की टीम 5 फरवरी से चेन्नई में पहला टेस्ट खेलेगी। इस सीरीज की शुरूआत से पहले ही कई दिग्गजों का मानना है कि भारतीय टीम आसानी से इंग्लैंड को मात दे देगी।

इसी कड़ी में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज भी शामिल हो गए हैं और उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम आसानी से जीत जाएगी।

Trending


भारत के लिए अच्छी खबर ये है कि इस घरेलू सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज़ ईशांत शर्मा टीम में वापसी कर  रहे हैं। ऐसे में गंभीर का मानना है कि भारतीय टीम ये टेस्ट सीरीज 3-0 या 3-1 से आसानी से जीत जाएगी।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान गंभीर ने कहा, ‘भारत ये टेस्ट सीरीज 3-0 या शायद 3-1 से जीतेगा। मैं केवल पिंक बॉल टेस्ट मैच में इंग्लैंड को फेवरिट मानता हूं, शायद उस टेस्ट में कंडीशंस को देखते हुए 50-50 इंग्लैंड के पक्ष में होगा।’

गंभीर ने आगे बात करते हुए कहा कि पिंक टेस्ट को छोड़कर इंग्लैंड को किसी भी टेस्ट मैच में जीत नहीं मिलेगी। क्योंकि भारत के पास बहुत ही मज़बूत स्पिन अटैक है। 


 
LivePools