X close
X close
Indibet

'इससे बेहूदा कप्तानी मैंने पहले कभी नहीं देखी', गौतम गंभीर ने लगाई इयोन मॉर्गन को लताड़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 19, 2021 • 09:18 AM View: 1685

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ मिली हार के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन की रणनीति को जिम्मेदार ठहराया है। गंभीर का मानना है कि वरुण चक्रवर्ती को पहले ओवर के बाद गेंदबाज़ी नहीं देना एक गलत फैसला था।

आरसीबी के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती ने केकेआर को शानदार शुरुआत दी थी। इस स्पिनर ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और रजत पाटीदार को अपने पहले ही ओवर में आउट करके केकेआर को मज़बूत स्थिति में पहुंचा दिया था लेकिन इसके बाद चक्रवर्ती को गेंदबाज़ी से हटा दिया गया था।

Trending


गंभीर ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ''मैं शायद अपनी जिंदगी में अब तक की सबसे खराब, अजीब तरह की कप्तानी देख चुका हूं। किसी खिलाड़ी (वरुण चक्रवर्ती) ने अपने पहले ओवर में 2 विकेट लिए हों और फिर अगले ओवर में गेंदबाज़ी ही नहीं की हो। ऐसा मैंने नहीं देखा। आप वास्तव में पहले 6 ओवरों में ही मैच को सील कर सकते थे।''

आगे बोलते हुए गंभीर ने कहा, “अगर वरुण चक्रवर्ती को अपना तीसरा विकेट मिला होता या उसने पहले 6 ओवरों में ग्लेन मैक्सवेल को आउट कर दिया होता, तो यह खेल वहीं खत्म हो जाता। मुझे खुशी है कि ऐसा किसी भारतीय कप्तान ने नहीं किया क्योंकि अगर ऐसा होता तो बहुत सारे लोग अपने खंजर निकाल चुके होते। मैं अब तक की सबसे बेहूदा कप्तानी देख चुका हूं। मैं इसे समझ ही नहीं पाया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now