X close
X close

रिकी पोटिंग द्वारा मांकड़ आउट पर किए कमेंट पर आखिरकार आया रविचंद्रन अश्विन का रिएक्शन

By Saurabh Sharma
Aug 25, 2020 • 17:35 PM

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बताया है कि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग से मांकड आउट के संबंध में फोन पर बात की है। पोटिंग मांकड के पक्ष में नहीं हैं और उन्होंने कहा है कि जब अश्विन दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल में खेलेंगे तो वह उनसे बात करेंगे।

आईपीएल का आयोजन इस बार 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है।

Also Read: क्रिस गेल कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद अब आईपीएल के लिए पहुचेंगे यूएई

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "पोंटिंग अभी तक यहां (दुबई) नहीं पहुंचे हैं। जब वो आएंगे तब हम बैठकर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि वह इस पर चर्चा करना चाहते हैं। हमने फोन पर बात की है। यह काफी रोचक चर्चा हुई थी।"

उन्होंने कहा, "कई बार क्या होता है कि आस्ट्रेलियाई इंग्लिश में आया संदेश ट्रांसलेशन के कारण हमारे पास गलत पहुंच जाता है और उसका मतलब अलग निकलता है। उनके कई चुटकुले भी खबर बन जाते हैं। ऐसा हुआ है और अगले सप्ताह में रिकी के साथ हुई बात के बारे में कुछ और बातें बताऊंगा।"

अश्विन ने पिछली बार आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकड आउट किया था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी। कई लोगों ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया था।

अश्विन ने सोमवार को नॉन स्ट्राइकर के ज्यादा आगे बढ़न पर गेंदबाज को फ्री बॉल देने का सुझाव दिया था और वह मांकड को लेकर अपने रुख पर कायम दिखे थे।