X close
X close
Indibet

VIDEO : 'इस बार मैं कोई भविष्यवाणी नहीं करूंगा' IND-PAK मैच से पहले भज्जी को लग रहा है डर

हरभजन सिंह ने टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान मुकाबले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है।

By Shubham Yadav June 20, 2022 • 16:22 PM

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में होने वाले महामुकाबले का पूरी दुनिया बेसब्री से इंतज़ार कर रही है। वर्ल्ड कप शुरू होने में अभी कई महीने बाकी हैं लेकिन भविष्यवाणियों का दौर अभी से शुरू हो गया है। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भारत और पाकिस्तान के बीच जोरदार मैच से पहले कोई भी भविष्यवाणी नहीं करने का फैसला किया है।

हरभजन का कहना है कि वो इस मैच को लेकर कुछ भी बयान नहीं देंगे। भज्जी के इतना कहने की देर थी कि सोशल मीडिया पर फैंस को ये लग रहा है कि भज्जी पिछले साल की हार को भुला नहीं पाए हैं और डर के चलते कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को दस विकेट से मात दी थी। अब एक साल बाद 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर दोनों टीमें फिर भिड़ती हुई दिखेंगी।  

Trending


एक भारतीय स्पोर्ट्स चैनल पर शोएब अख्तर के साथ बात करते हुए भज्जी ने कहा, "एक और टी 20 वर्ल्ड कप आ रहा है और इस साल मैं कोई बयान नहीं दूंगा, मैंने कोई बात नहीं करनी कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा। मौका-मौका, जो हारेगा वो देखा जाएगा। क्योंकि जब भी इंडिया और पाकिस्तान का मैच होता है तो सब के कान खड़े हो जाते हैं।" 

इससे पहले जब भारतीय टीम का सामना पिछले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ हुआ था तो भज्जी ने दुबई में होने वाले मैच से पहले बयान देते हुए कहा था, "पाकिस्तान के खेलने का कोई मतलब नहीं है। आपको हमें वॉकओवर दे देना चाहिए। तुम खेलोगे, तुम फिर हारोगे।" भज्जी के इस बयान के बाद उनको काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में हो सकता है कि भज्जी को पिछले साल की हार का डर सता रहा हो इसीलिए वो दोबारा ट्रोल होने से बचना चाह रहे हैं।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now