X close
X close

IPL 2020: आरसीबी-सनराइजर्स हैदराबाद मैच में खराब अंपायरिंग से खड़े हुए सवाल,हरभजन -जोफ्रा आर्चर ने कसा तंज

By Shubham Shah
Nov 01, 2020 • 12:00 PM

सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार (31 अक्टूबर) को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2020 के अहम मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को 5 विकेटों से हरा दिया। लेकिन यह मैच में मैदानी अंपायर की एक गलती के कारण यह मैच सुर्खियों में रहा। हैदराबाद ने यह मैच भले ही बेहद आसानी से अपने नाम कर लिया लेकिन उनकी पारी के दौरान एक नो बॉल को लेकर अंपायर एक बार फिर निशाने पर आए हैं।

यह घटना हैदराबाद की पारी के 10वें ओवर में हुई। इस ओवर में हैदराबाद के लिए केन विलियमसन स्ट्राइक पर मौजूद थे तब अरसीबी के तेज गेंदबाज

Also Read: IPL 2020: 'खिलाड़ियों पर है दबाव', DC की लगातार चौथी हार पर बोले मोहम्मद कैफ

इशुरु उडाना ने एक गेंद फेंकी जो बल्लेबाज के कमर के काफी ऊपर थी।

हालांकि विलियमसन ने इस गेंद को फाइन लेग की तरफ खेला और वो इंतजार कर रहे थे कि लेग अंपायर इस गेंद को नो बॉल करार दे लेकिन अंपायर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

इस घटना के बाद भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अंपायर के नो बॉल ना देने के फैसले पर सवाल उठाया।

हरभजन सिंह ने ट्वीट करके इस पर अपनी आपत्ति जताते हुए लिखा, "नहीं ये बिल्कुल भी नो बॉल नहीं है(साथ में हरभजन ने हंसने वाला इमोजी भी डाला)।"

इसके अलावा जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "नो बॉल?"

 

इस मैच में आरसीबी की टीम ने हैदराबाद के सामने 120 रनों का लक्ष्य दिया जिसे हैदराबाद ने 14.1 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।