X close
X close
Indibet

भज्जी ने उड़ाया युवराज सिंह का मज़ाक, सोशल मीडिया पर कहा, 'गैस किंग'

काफी समय बाद रोहित शर्मा युवराज सिंह से मिले और हिटमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की।

By Shubham Yadav July 21, 2022 • 14:37 PM

रोहित शर्मा ने टीम के पूर्व साथी युवराज सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर को पोस्ट करने के दौरान रोहित ने कैप्शन दिया, 'मेरे लंबे समय से खोए हुए दोस्त से मिला।' रोहित के इस पोस्ट पर अब तक लगभग 900,000 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कुछ साथियों ने रोहित के इस पोस्ट पर कमेंट भी किया।

उनमें से ही एक खिलाड़ी थे पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह, जिन्होंने रोहित और युवी की तस्वीर पर कमेंट करके युवराज को ट्रोल कर दिया। हरभजन सिंह ने युवराज को ट्रोल करते हुए तस्वीर पर कमेंट किया, 'युवराज सिंह गैस किंग'। भज्जी का ये कमेंट देखकर कई फैंस हैरान रह गए कि उन्होंने युवी के बारे में ये कमेंट क्यों किया। अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो बता दें कि कुछ समय पहले युवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वो एक समय गैस जैसी समस्याओं से काफी जूझ रहे थे।' 

Trending


ऐसे में भज्जी द्वारा युवराज का सोशल मीडिया पर मज़ाक उड़ाना कई फैंस को बिल्कुल भी नहीं भाया। वहीं, रोहित द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर युवराज ने खुद भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'मेरे भाई!'आपको बता दें कि ये तीनों खिलाड़ी ना केवल देश के लिए, बल्कि मुंबई इंडियंस के लिए भी एक साथ खेले हैं, और निस्संदेह एक दूसरे के साथ एक मजबूत संबंध साझा करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

युवराज और हरभजन ने खेल से संन्यास ले लिया है, लेकिन रोहित शर्मा इस समय टीम इंडिया की तीनों फॉर्मैट में कप्तानी कर रहे हैं। इंग्लैंड को वनडे और टी-20 सीरीज में धूल चटाने के बाद हिटमैन की सेना इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी 20 की सीरीज भी खेलेगी जहां हिटमैन ही भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now