Advertisement
Advertisement

भारत की बेटी समझकर फिलिपींस की बेटी की मदद के लिए आगे आ गए हरभजन सिंह

सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां पर कुछ ही देर में चीजें वायरल हो जाती हैं। बीते दिनों एक बच्ची की तस्वीर ट्विटर पर काफी वायरल हुई जिसमें उसने पैरों में पट्टी बांध रखी है। हरभजन सिंह जिस बच्ची को

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 25, 2021 • 12:09 PM
Cricket Image for Harbhajan Singh Reacts On Little Girl Rhea Bullos With Bandage In Foot Photo
Cricket Image for Harbhajan Singh Reacts On Little Girl Rhea Bullos With Bandage In Foot Photo (Image Source: Google)
Advertisement

सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां पर कुछ ही देर में चीजें वायरल हो जाती हैं। बीते दिनों एक बच्ची की तस्वीर ट्विटर पर काफी वायरल हुई जिसमें उसने पैरों में पट्टी बांध रखी है। इस तस्वीर में खास बात यहा है कि उसने पट्टी को जूते के आकार में बांधा है और खुद उस पट्टी पर जूता बनाने वाली कंपनी का नाम (Nike) लिखा है।

बच्ची ने नंगे पैरों में पट्टी बांधकर रेस में हिस्सा लिया इस बात की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह का कलेजा निकल आया और उन्होंने इस बीच की मदद की पेशकर कर डाली। लेकिन, यहां पर भज्जी से एक चूक हो गई। हरभजन सिंह जिस बच्ची को अपने देश की बेटी कह रहे हैं दरसअल वह बच्ची भारत की नहीं फिलिपींस की बेटी है।

Trending


हरभजन सिंह ने लिखा था, 'क्या कोई मुझे हमारी इस बेटी के बारे में जानकारी दे सकता है… मैं इसकी शिक्षा और खेल का खर्च उठाऊंगा।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

समझें पूरा मामला- बच्ची की यह तस्वीर 2 साल पुराना है और वह फिलिपींस की रहने वाली है। इस बच्ची का नाम रिया बुलोस है और उसकी यह तस्वीर उसके बास्केटबॉल टीम के हेड कोच ने शेयर की थी। कोच के मुताबिक जूते ना होने के बावजूद भी रिया ने रेस में हिस्सा लिया था और इसके बाद 400 मीटर, 800 मीटर और 1500 मीटर रेस में तीन गोल्ड मेडल जीते थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement