Advertisement
Advertisement

'हर क्रिकेटर की तरह मैं भी इंडियन जर्सी में संन्यास लेना चाहता था'

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के हर प्रारूप से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। 41 साल के हरभजन सिंह ने अपने संन्यास के बारे में जानकारी देते हुए यूट्यूब पर  एक वीडियो पोस्ट किया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 24, 2021 • 15:29 PM
Cricket Image for Harbhajan Singh Retirement Harbhajan Wants To Retire In Indian Jersey
Cricket Image for Harbhajan Singh Retirement Harbhajan Wants To Retire In Indian Jersey (harbhajan singh retirement (Image Source: Google))
Advertisement

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के हर प्रारूप से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। 41 साल के हरभजन सिंह ने अपने संन्यास के बारे में जानकारी देते हुए यूट्यूब पर  एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में हरभजसन सिंह थोड़ा इमोशनल नजर आए और भावुक मन से उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा।

हरभजन सिंह ने अपने वीडियो में कहा, 'हर क्रिकेटर की तरह मैं भी इंडियन जर्सी में टीम इंडिया को अलविदा कहना चाहता था लेकिन तकदीर को कुछ और ही मंजूर था। मैं जिस टीम के लिए भी खेला हूं वहां पर हमेशा मैंने 100 प्रतिशत दिया है।'

Trending


बता दें कि हरभजन सिंह ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला साल 2016 में UAE के खिलाफ खेला था। उसके बाद फिर कभी हरभजन सिंह को इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

हरभजन सिंह ने कुल 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट झटके हैं। वहीं 236 वनडे मैचों में उनके नाम 269 दर्ज हैं। हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के लिए कुल 28 टी-20 मैच भी खेले हैं जिसमें उनके नाम 25 विकेट हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement