X close
X close
Indibet

इस गेंदबाज़ के मुरीद हुए हरभजन, कहा- टी20 वर्ल्ड में मिलनी चाहिए जगह

Harbhajan Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपनी स्पिन गेंदबाज़ी से जादू बिखरने वाले भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह प्रसिद्ध कृष्णा के मुरीद हो गए हैं।

By Nishant Rawat February 10, 2022 • 19:16 PM View: 1465

Harbhajan Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपनी स्पिन गेंदबाज़ी से जादू बिखरने वाले भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह प्रसिद्ध कृष्णा के मुरीद हो गए हैं, दरअसल कृष्णा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी करते हुए उनके बैटिंग लाइन अप की धज्जियां उड़ा कर रख दी थी। जिसके बाद हरभजन सिंह ने इस गेंदबाज पर बड़ा बयान दिया है।

प्रसिद्ध कृष्णा ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ 9 ओवरों में सिर्फ 12 रन खर्च थे, जिसके दौरान उन्होंने चार विकेट चटकाएं। इस युवा गेंदबाज के स्पेल से भारतीय कप्तान भी काफी खुश नज़र आए थे, जिसके चलते उन्होंने भी मैच के बाद प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ की थी। इस मैच भारतीय टीम को 44 रनों से जीत हासिल हुई थी। अब हरभजन सिंह ने भी कृष्णा की तारिफों के पुल बांध दिये हैं और ये तक कह दिया है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड में इस गेंदबाज़ को टीम का हिस्सा होना चाहिए।

Trending


हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि 'इस मैच में कृष्णा ने अपनी क्षमता दिखाई है। मुझे लगता है कि आगे हम उन्हें टेस्ट क्रिकेट में भी देखेंगे। हम उन्हें वनडे क्रिकेट में देख रहे हैं। इसके साथ मैं उन्हें ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में देखना चाहता हूं।'  इस दिग्गज गेंदबाज़ ने इसके पीछे की वज़ह भी बताते हुए कहा है कि वहां बड़े ग्राउंड है, वहां पर एक्ट्रा बाउंस और पेस भी मिलती है। मुझे लगता है कि उनकी लंबाई और पेस से भारतीय टीम को काफी फायदा मिलेगा। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हरभजन ने प्रसिद्ध कृष्णा पर बात करते हुए आगे कहा कि उनके पास बाकियों की तुलना में ज्यादा बाउंस और रफ्तार है। उनका रन-अप काफी अच्छा है और एक्शन भी काफी सहज (स्मूथ) हैं। बता दें कि हरभजन को लगता है कि भविष्य में बुमराह और कृष्णा की जोड़ी भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now