X close
X close
Indibet

VIDEO: जब सोते हुए पिता को हार्दिक ने लगा लिया था गले, पापा का गुजर जाना 'कुंग फू पांड्या' को कर गया है खाली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 16, 2021 • 11:44 AM View: 421

Hardik Pandya Father Death: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने पिता खो दिया है। हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या को दिल का दौरा पड़ने से शनिवार की सुबह निधन हो गया। आज हार्दिक पांड्या जिस मुकाम पर हैं उसमें उनके पिता का संघर्ष और त्याग शामिल है। हार्दिक और क्रुणाल दोनों को सफल क्रिकेटर बनाने में उनके पिता के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। 

हार्दिक का अपने पिता के साथ गहरा लगाव था कई मौकों पर हार्दिक को खुलकर ऐसा कहते हुए भी देखा गया है कि वह अपने पिता के काफी करीब हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आज आपको साल 2018 का एक वाक्या याद दिलाने जा रहे हैं जब हार्दिक के सरप्राइज से उनके पिता भावविभोर हो गए थे।

Trending


भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरा काफी लंबा था। पांड्या इंग्लैंड से लौटने के ठीक बाद बिना किसी को बताए अपने पिता से मिलने पहुंच गए। हार्दिक चुपचाप अपने पिता के पास गए और उन्हें नींद से उठाया। हिमांशु पांड्या को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उनका बेटा इस कदर उनसे मिलेगा। बेटे को देखकर पिता हैरान रह गए और उसे गले लगा लिया। 

हार्दिक पांडिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। हार्दिक पांडिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि तीन महीने के बाद पिता को देखा। हार्दिक और उनके पिता कुछ समय तक एक दूसरे के गले मिलते रहे। इसके बाद हार्दिक ने अपने पिता को किस किया। हिमांशु पांड्या का निधन हार्दिक पांड्या के लिए किसी बड़े धक्के से कम नहीं होने वाला है। ऐसे में हम उम्मीद करेंगे कि ईश्वर इस दुख की घड़ी में उनको शक्ति दे।


 
LivePools