X close
X close
Indibet

हार्दिक बोले 'लाइक, सब्सक्राइब, एंड शेयर'; पत्रकार ने कहा- अब एक एपिसोड करूंगा 'Pandya The Character'

हार्दिक पांड्या सिर्फ अपने क्रिकेट से ही नहीं बल्कि अपने व्यवहार से भी फैंस का दिल जीतते हैं। इस बात को साबित करता एक ओर वीडियो सामने आया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 30, 2022 • 16:15 PM

हार्दिक पांड्या इंडियन क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। इस स्टार ऑलराउंडर की मौजूदगी भारतीय टीम को ओर भी ज्यादा मजबूत कर देती है। पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए एशिया कप के मुकाबले में हार्दिक ने टीम के लिए बैट और बॉल दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया। इस हरफनमौला खिलाड़ी ने पहले पाकिस्तान के 2 विकेट चटकाएं और फिर बैट के साथ ताबड़तोड़ 33 रन बनाकर भारत को यादगार जीत हासिल करा दी। इस मैच के बाद हार्दिक का एक ओर वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने फैंस से एक पत्रकार के यूट्यूब चैनल को लाइक, सब्सक्राइब और शेयर करने की गुजारिश करते नज़र आ रहे हैं।

जी हां, हार्दिक पांड्या ने फैंस से पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने को कहा है। यह वीडियो खुद पत्रकार ने साझा करते हुए दावा किया है कि हार्दिक ने अपने मन से चैनल सब्सक्राइब करने की बात कही। विमल कुमार बोले, 'मैं आपको मैच से एक दिन पहले का किस्सा सुनाता हूं। पांड्या प्रैक्टिस कर रहे थे। मैं यूं ही शॉट्स ले रहा था। वो खुद कैमरे के सामने आए और लोगों को मेरा चैनल लाइक, सब्सक्राइब और शेयर करने को कहा।'

Trending


हार्दिक पांड्या के अंदाज से पत्रकार स्टार ऑलराउंडर के दीवाने हो गए और उन्होंने अपने वीडियो में एशिया कप के बाद हार्दिक पर एक स्पेशल एपिसोड करने का वादा कर दिया। विमल कुमार ने कहा, 'मुझे अंदाजा नहीं था कि वो ऐसा करेंगे, मुझे काफी अच्छा लगा। हार्दिक का दिल बहुत बड़ा है। आपने उनके बारे में काफी कॉन्ट्रोवर्सी सुनी होगी, लेकिन कोई आपको अच्छी बाते नहीं बताएंगा। जब मैं उनसे मिलता हूं तो वो मेरी फैमिली के बारे में पूछते हैं।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

Pandya The Character: पत्रकार ने कहा, मेरे पास हार्दिक से जुड़ी कई कहानियां हैं। एक बार एशिया कप खत्म हो जाए उसके बाद मैं एक दिन अलग से एपिसोड करूंगा 'पांड्या द करेक्टर।' बता दें कि हार्दिक पांड्या के लिए बिता समय क्रिकेट के मैदान पर गोल्डन टाइम जैसा रहा है। हाल ही में कप्तान के तौर पर हार्दिक ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल का खिताब जितवाया। वहीं उन्होंने आईपीएल के बाद आयरलैंड टूर पर टीम के कप्तान के तौर पर अगुवाई भी की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now