X close
X close
Indibet

'जब मोदी जी हमारे साथ बात करते हैं, तो ऐसा लगता है कि पूरा देश हमारे साथ खड़ा है'

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पीएम मोदी को लेकर एक इमोशनल मैसेज दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 14, 2022 • 10:21 AM

भारतीय महिला क्रिकेट टीम बेशक कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड नहीं जीत पाई लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में टीम ने सिल्वर मेडल जीतकर देश कौ गौरवान्वित होने का मौका जरूर दिया। सिल्वर मेडल जीतने के बाद भारतीय महिला टीम वतन लौटी और शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की।

हरमनप्रीत पीएम मोदी से मिलने के बाद काफी खुश दिखीं और उन्होंने कहा कि पीएम मोदी प्रेरणा के स्रोत हैं जो खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत और उपलब्धियों को पहचानते हैं। पीएम मोदी ने हाल ही में संपन्न हुए 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने वाले भारतीय एथलीटों के साथ अपने आधिकारिक आवास पर बातचीत की। इस अवसर पर महिला क्रिकेट टीम भी मौजूद थी।

Trending


पीएम आवास पर विशेष कार्यक्रम में संबंधित टीमों के कोचों और एथलीटों के साथ-साथ केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल हुए। पीएम मोदी के साथ मुलाकात के बाद हरमन ने कुछ ऐसा कहा जो मोदी जी के फैंस को काफी पसंद आएगा। एएनआई से बात करते हुए हरमन ने कहा, "देश के पीएम से प्रेरणा प्राप्त करना काफी महत्वपूर्ण है। जब पीएम मोदी हमारे साथ बात करते हैं, तो ऐसा लगता है कि पूरा देश हमारे साथ खड़ा है और हर कोई हमारी मेहनत की सराहना कर रहा है। ये हमारी क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।"

आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बर्मिंघम में खेले गए राष्ट्रमंडल खेलों में अच्छा खेल दिखाया लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हरमन की टीम की एक ना चली और लीग मैचों के बाद फाइनल में भी उन्हें कंगारूओं ने मात देकर गोल्ड जीत लिया। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रदर्शन को छोड़ दें तो भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए पाकिस्तान, बारबाडोस और फिर इंग्लैंड को हराया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now