X close
X close
Indibet

IPL 2020: डेविड वॉर्नर चेन्नई सुपर किंग्स से हार पर बोले, हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाने की जरूरत थी

IANS News
By IANS News
October 14, 2020 • 15:26 PM View: 2930

आईपीएल फ्रें चाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के मैच में उन्हें एक बल्लेबाज की कमी खली थी। हैदराबाद को मंगलवार को यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमारी टीम में एक अतिरिक्त बल्लेबाज की कमी थी। विकेट धीमी थी और मुझे लगता है कि हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाने की जरूरत थी। हमने मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश की। लेकिन जब बाउंड्री बड़ी होती है तो यह आसान नहीं होता है। लेकिन क्रिकेट में यह होता है और आप हमेशा जीत दर्ज नहीं कर सकते।"

Trending


चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 167 रनों का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को आठ विकेट पर 147 रनों पर रोक दिया। हैदराबाद की ओर से केन विलियम्सन ने सर्वाधिक 57 रन बनाए।

उन्होंने कहा, वॉर्नर ने कहा, "हमने सोचा कि 160 का स्कोर एक अच्छा स्कोर है। लेकिन हमने दो विकेट जल्दी गंवा दिए। अगर आपकी टीम को स्विंग गेंद मिलती है तो फिर मुश्किल हो जाता है। टीम में छह-सात गेंदबाज होने से टीम को मदद मिलती है। आगामी मैचों में हमें विकेट परखने और फिर उसी के हिसाब से टीम चुनने की जरूरत है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now