Advertisement
Advertisement

'वो ऐसा दिखा रहा है कि वो बहुत खुश है लेकिन वो खुश नहीं है', हार्दिक पांड्या को लेकर पीटरसन का बड़ा बयान

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हार के बाद केविन पीटरसन ने हार्दिक पांड्या को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसने क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 15, 2024 • 11:26 AM
'वो ऐसा दिखा रहा है कि वो बहुत खुश है लेकिन वो खुश नहीं है', हार्दिक पांड्या को लेकर पीटरसन का बड़ा
'वो ऐसा दिखा रहा है कि वो बहुत खुश है लेकिन वो खुश नहीं है', हार्दिक पांड्या को लेकर पीटरसन का बड़ा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या आलोचकों के निशाने पर हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मिली मुंबई इंडियंस की हार ने उनको एक बार फिर से कटघरे में ला खड़ा किया है। हालांकि, इस बीच इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने हाल ही में पांड्या को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो क्रिकेट जगत में काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल, पांड्या जब भी टॉस करने के लिए आते हैं तो वो उस दौरान काफी खुश दिखाई देते हैं लेकिन पीटरसन का मानना है कि पांड्या खुश दिखने की कोशिश कर रहे हैं और वो वास्तव में खुश नहीं हैं। पीटरसन ने कहा कि वो पहले भी इसी तरह की स्थिति में रह चुके हैं और ये एक खिलाड़ी के लिए अच्छा नहीं है।

Trending


केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा,"मैं वास्तव में सोचता हूं कि हार्दिक पांड्या के साथ, खेल से दूर की हर चीज उन पर बहुत अधिक प्रभाव डाल रही है। जब वो टॉस करते हैं तो वो बहुत अधिक मुस्कुरा रहे होते हैं। वो ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं जैसे वो बहुत खुश हैं लेकिन वो खुश नहीं हैं। मैं उनकी परिस्थिति में रह चुका हूं। मैं फायरिंग लाइन में रह चुका हूं और मैं अब आपको बता सकता हूं कि हार्दिक पांड्या के साथ जो हो रहा है, वो आपको प्रभावित करता है।"

Also Read: Live Score

इसके अलावा, पीटरसन ने इस सीजन के लगभग हर आईपीएल मैच में पांड्या को होने वाली आलोचनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि, एक भारतीय खिलाड़ी के रूप में, आप इस स्टार ऑलराउंडर के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहेंगे। आगे बोलते हुए पीटरसन ने कहा, "हम अभी जो गालियां सुन रहे हैं और मुझे पता है कि वो सीएसके के पूर्व कप्तान को देखकर खुश हैं, शेर (एमएस धोनी) उन्हें पूरे पार्क में मार रहा है, इससे आपको दुख होता है। क्योंकि उनमें भावनाएं हैं और वो एक भारतीय खिलाड़ी हैं। मैं चाहता हूं कि मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जाए, इसलिए जब ऐसा हो रहा है तो इसका असर उन पर पड़ रहा है, इससे उनके क्रिकेट पर असर पड़ रहा है और कुछ करने की जरूरत है।''


Cricket Scorecard

Advertisement