X close
X close
Indibet

भारत को जीत दिलाने के बाद केएल राहुल ने कहा, इस वजह से अच्छा परफॉर्मेंस कर पा रहा हूं !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 26, 2020 • 16:19 PM View: 971

भारत ने अपने 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ऑकलैंड में भी अपना विजयी तिरंगा लहरा दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने लोकेश राहुल (नाबाद 57) के लगातार दूसरे अर्धशतक की मदद से रविवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया।

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहला मैच भी छह विकेट से जीता था। यह पहली बार है जब भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 मैच जीते हैं।

Trending


केएल राहुल को उनके शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। टी-20 इंटरनेशनल में केएल राहुल ने लगातार तीसरा अर्धशतक जमाया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज सेपहले केएल राहुल ने श्रीलंका के खिलाफ पुणे टी-20 में भी अर्धशतक जमाने का कमाल किया था। 

आपको बता दें मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने के बाद केएल राहुल ने अपने परफॉर्मेंस को लेकर बात की और कहा वो अपने गेम को अच्छी तरह से समझ चुके हैं। केएल राहुल ने कहा कि परिस्थितियों के हिसाब से वो अपने गम को आगे ले जा रहे हैं। यही उनके अच्छे परफॉर्मेंस करने का मंत्र है।

केएल राहुल ने कहा कि वो अपने से ज्यादा टीम की जरूररत को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। यही कारण है कि वो अच्छा परफॉर्मेंस कर पा रहे हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS KL Rahul