X close
X close

IPL 2020: केन विलियमसन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं, खुद दी जानकारी

By Saurabh Sharma
Sep 27, 2020 • 17:50 PM

सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से खेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आईपीएल 2020 के इस सीजन में अभी तक अपनी टीम हैदराबाद के तरफ से एक भी मैच में खलेने का मौका नहीं मिला है। साल 2018 और 2019 में लगातार दो साल हैदरबाद की कमान संभालने वाले विलियमसन को हटाकर इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर को हैदराबाद टीम का नया कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा विलियमसन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ  मैच से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल गए थे जिसके बाद उन्हें अभी तक टीम की प्लेइंग इलेवेन में शामिल होने का मौका नहीं मिला है।   

हालांकि अब टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि यह शानदार कीवी बल्लेबाज दिल्ली के कैपिटल्स के खिलाफ 29 सितंबर को होने वाले हैदराबाद के तीसरे मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेगा। इसकी पुष्टि खुद विलियमसन ने की है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान कमेंटेटर के सवाल का जवाब देते हुए विलियमसन ने कहा," हमें छोटी मोटी चीजों से जल्द से जल्द निपटना होगा और इनसे ऊपर आने की कोशिश करनी होगी। हाँ मैं अगले मैच में के लिए उपलब्ध रहूँगा।"

Also Read: IPL 2020: रोहित की मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी विराट की आरसीबी, जानिए रिकॉर्ड और संभावित प्लेइंग XI

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि टीम में चुने जाने वाले खिलाड़ियों के बीच बैलेंस रहना चाहिए और खिलाड़ी को अपने-अपने विशेष काम के लिए चुनना चाहिए। आप अपने विपक्षी के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते है यह मायने रखता है।

गौरतलब है की हैदराबाद की मौजूदा प्लेइंग इलेवन में दोनों ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी  बेयरस्टो  तथा तीसरे नंबर पर मनीष पांडे  के अलावा बल्लेबाजी में कोई बड़ा नाम नहीं है और इनका मिडिल ऑर्डर और निचला बल्लेबाजी क्रम काफी कमजोर नजर आ रहा है। ऐसे में विलियमसन के आ जाने से बल्लेबाजी क्रम और मजबूत हो जाएगा।