X close
X close
Indibet

धोनी और फ्लेमिंग से बहुत कुछ सीखा : रैना

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 25, 2016 • 23:29 PM View: 1707

राजकोट, 25 अप्रैल (Cricketnmore): पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कप्तानी कर रहे गुजरात लॉयन्स के कप्तान सरेश रैना ने कहा है कि उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी और स्टीफन फ्लेमिंग से खेल के बारे में काफी कुछ सीखा है। गुजरात की टीम पांच मैचों में आठ अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। टीम के इस प्रदर्शन पर रैना की भी काफी तारीफ हो रही है।

रैना ने आठ आईपीएल प्रतिबंधित टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले हैं। जिसके कप्तान धौैनी और कोच फ्लेमिंग थे।

Trending


वेबसाइट आईपीएलटी-20 ने रैना के हवाले से लिखा, "मैं आईपीएल में कई ऐसे खिलाड़ियों के साथ खेला हूं जो अपने देश के कप्तान रह चुके हैं। मैंने ब्रेंडन मैक्लम, ड्वान ब्रावो, फ्लेमिंग और धौनी से काफी कुछ सीखा है।"

धौनी के साथ अपने संबंधों पर रैना ने कहा, "मैंने एमएस के साथ 10-15 साल बिताए हैं। मैं जानता हूं कि वह मैच के बाद और मैच के दौरान अपनी कप्तानी को कैसे लेते हैं।"

रैना ने कहा, "मैं फील्डिंग के दौरान उनसे बात करता रहता हूं। उनसे पूछता रहता हूं कि वह क्या सोच रहे हैं और उनके किसी कदम की पीछे क्या सोच है। वह दबाव में काफी शांत रहते हैं। वह विश्व के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं।"

रैना ने कहा, "मैं युवा अवस्था में राहुल द्रविड़ और मोहम्मद कैफ की कप्तानी में भी खेला हूं। मुझे इन दोनों से भी सीखने को काफी कुछ मिला है।"

उन्होंने कहा, "अब मेरे पास मौका है अपनी टीम का नेतृत्व करने का। मेरी कोशिश जो कुछ भी मैंने सीखा है उसे अजमाने की है।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS