X close
X close

विराट कोहली पाकिस्तान पर रोमांचक जीत के बाद बोले,‘ मेरे पास शब्द नहीं हैं’

भारत को पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में रविवार को आखिरी गेंद पर चार विकेट से रोमांचक जीत दिलाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । मैच

IANS News
By IANS News October 24, 2022 • 11:40 AM

भारत को पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच में रविवार को आखिरी गेंद पर चार विकेट से रोमांचक जीत दिलाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

मैच के बाद रवि शास्त्री ने कुछ पूछने की कोशिश की लेकिन दर्शकों की आवाज इतनी ज्यादा है कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। विराट ने कहा कि यह वातावरण अदभुत है। हार्दिक ने कहा था कि भरोसा रखो.. मेरे पास कोई शब्द नहीं है शायद। नवाज का एक ओवर बाकी था। (उन्होंने फिर से कहा कि मेरे पास शायद आज शब्द नहीं हैं)

Trending


भारतीय रन मशीन ने कहा, "यहां पर खड़ा रहना शायद एक बहुत ही स्पेशल मोमेंट है। मैं पहले मानता था कि मेरी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पारी सबसे बेहतरीन थी लेकिन अब शायद मैं कहूंगा कि मेरी आज की पारी सबसे बेहतरीन है। मैं यहां पर मौजूद सभी दर्शकों का धन्यवाद कहना चाहूंगा। मैं जब संघर्ष कर रहा था तब यही वह लोग थे जो मेरे साथ थे। (कोहली थोड़े इमोशनल दिख रहे थे।)

Also Read: India vs Pakistan Live Match

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जीत पर राहत महसूस करते हुए कहा, "हम यह कोशिश कर रहे थे कि मैच में बने रहना है। हमें पता था कि हम किसी भी परिस्थिति से मैच निकाल सकते हैं। पिच पर गेंदबाजों के लिए काफी मदद थी। हमारे गेंदबाजो ने उसका काफी बढ़िया उपयोग किया। हालांकि पाकिस्तान की टीम के मध्यक्रम ने बढ़िया बल्लेबाजी की। हार्दिक और कोहली के पास काफी अनुभव है, उन्हें इस तरह के मैचों में शांत रह कर खेलना आता है। हम जिस तरह से जीते वह हमारे लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है। विराट ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है, उसको सैल्यूट किया जाना चाहिए।"