X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WI के तेज गेंदबाद टीनो बोस्ट ने की राहुल द्रविड़ की तारीफ,बताया 2005 में क्या सलाह दी थी

By Saurabh Sharma Jul 19, 2020 • 15:20 PM

नई दिल्ली, 19 जुलाई| वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है, खासकर राहुल द्रविड़ की और कहा है कि भारतीय खिलाड़ी करोड़ों लोगों के समर्थन के बाद भी काफी विनम्र होते हैं। बेस्ट ने स्पोर्टसकीड़ा से कहा, "भारतीय टीम के साथ मेरा अनुभव यह रहा कि वह सभी काफी अच्छे होते हैं। राहुल द्रविड़ उनमें से थे जो काफी विनम्र और सभ्य हैं।"

बेस्ट ने कहा, "वह इस तरह का व्यवहार नहीं करते कि उनके पीछे 1.5 अरब लोगों का समर्थन है। वह लोग काफी विनम्र हैं और इस बात को मैं बेहद पसंद करता हूं। उनके अंदर कभी बुरी बात नहीं देखी। वह हमेशा सम्मान देते हैं और खेल को प्यार करते हैं।"

बेस्ट ने वो मैच याद किया जब द्रविड़ ने उन्हें लगातार तीन चौके मारे थे।

उन्होंने कहा, "मैं पहली बार भारत के खिलाफ 2005 में इंडियन ऑयल कप में खेला था। मैंने राहुल द्रविड़ को गेंदबाजी की और यह एक अच्छा अनुभव साबित हुआ। उन्होंने मुझे लगातार तीन चौके मारे। मुझे याद है, मैच के बाद हमारी थोड़ी बहुत बात हुई।"

बेस्ट ने बताया, "उन्होंने मुझसे कहा कि युवा खिलाड़ी मुझे तुम्हारी ऊर्जा पसंद आई। तुम्हें चौके पड़े लेकिन तुम रुके नहीं। मुझे लगता है कि वह काफी विनम्र और अच्छे हैं। मैं भारतीय क्रिकेटरों को काफी पंसद करता हूं। युवराज सिंह ने एक बार मुझे बैट दिया था।"