X close
X close
Indibet

ICC Women’s World Cup 2022: इंग्लैंड के हाथों हार से न्यूजीलैंड की सेमीफाइनल की राह हुई मुश्किल,जानिए पूरा समीकरण

ICC Women’s World Cup 2022: इंग्लैंड के खिलाफ सोमवार को खेले गए मुकाबले के बाद न्यूजीलैंड की सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई है।

By IANS News March 20, 2022 • 22:01 PM View: 417

ICC Women’s World Cup 2022: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप लीग मैच में इंग्लैंड से न्यूजीलैंड की एक विकेट की हार ने सेमीफाइनल में नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने की उनकी उम्मीदें खत्म कर दी। सोफी डिवाइन की अगुवाई वाली टीम को अब अपने घरेलू टूर्नामेंट में अंतिम-चार में जगह बनाने के लिए एक चमत्कार की जरूरत है। न्यूजीलैंड गणितीय रूप से टूर्नामेंट से बाहर नहीं हैं, उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच भारी अंतर से जीतना होगा, लेकिन इससे पहले उन्हें यह भी उम्मीद होगी कि अन्य लीग खेलों के परिणाम उनके पक्ष में जाएंगे।

हीथर नाइट की अगुवाई वाले गत चैंपियन के खिलाफ तनावपूर्ण ईडन पार्क में एक विकेट से हारने के बाद, न्यूजीलैंड की एकमात्र उम्मीद अब नेट रन रेट के माध्यम से प्रगति है।

Trending


रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड को अपने अंतिम ग्रुप मैच में पाकिस्तान को भारी अंतर से हराना चाहिए और उम्मीद है कि इंग्लैंड या भारत अपने शेष दो मैचों में से सिर्फ एक जीतेंगे। यहां तक कि अगर यह सब एक वास्तविकता बन जाता है, तब भी न्यूजीलैंड को आईसीसी के अनुसार, दोनों टीमों की तुलना में बेहतर नेट रन-रेट की आवश्यकता होगी।

रविवार को विकेटों के बीच दौड़ते समय चोटिल हो जाने के बाद कप्तान सोफी डिवाइन की बाकी टूर्नामेंट के लिए स्थिति संदिग्ध बनी हुई है।

पिच के किनारे डिवाइन को उपचार प्राप्त करने के लिए ओवर के बीच में ड्रिंक्स को बुलाया गया, अंत में वे मैदान से बाहर चली गईं। टूर्नामेंट में डिवाइन की भविष्य की भागीदारी अनिश्चित है, हालांकि सकारात्मक खबरों में कप्तान ने बाद में पारी में बल्लेबाजी करने के लिए वापसी की थी।

डिवाइन ने 37 रन से आगे खेलना शुरू किया, केट क्रॉस की गेंद पर एक चौका लगाया, हालांकि अगली गेंद आउट हो गईं। एमी सैटरथवेट के कप्तानी की बागडोर संभालने के साथ कप्तान दूसरी पारी में मैदान पर उतरने में असमर्थ रहीं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now