X close
X close
Indibet

VIDEO : नहीं बदले उमेश यादव, 43 महीने बाद भी नहीं भूले पिटना

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टी-20 मैच में उमेश यादव ने बेशक दो विकेट लिए लेकिन उनके पहले ओवर में कैमरुन ग्रीन ने उनकी जमकर कुटाई की।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 20, 2022 • 22:10 PM

मोहाली टी-20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में बल्लेबाज़ों के दमखम के बाद भारतीय फैंस को गेंदबाज़ों से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी और सबसे ज्यादा उम्मीद थी 43 महीने बाद वापसी कर रहे तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव से, लेकिन उनके पहले ही ओवर में उनकी जमकर कुटाई हुई और दबाव भारतीय टीम पर आ गया।

दरअसल, हुआ ये कि आरोन फिंच के साथ ओपनिंग करने के लिए ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन आए थे और ग्रीन को भारतीय पारी की आखिरी तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगे थे ऐसे में वो भी मन बनाकर उतरे थे कि सामने जो भी गेंदबाज़ आया वो भी कोई रहम और लिहाज़ नहीं करेंगे।

Trending


ऐसे में कंगारुओं की पारी का दूसरा और अपना पहला ओवर करने आए उमेश याद के सामने कैमरुन ग्रीन थे। ग्रीन ने उमेश की पहली गेंद पर ही चौका लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए। इसके बाद वो पहली चार गेंदों तक तो सिर्फ चौकों मे ही डील करते हुए दिखे। चार गेंदों में चार चौके खाने के बाद उमेश यादव का चेहरा लटक चुका था और ऐसा लग रहा था कि उमेश यादव लगातार 6 चौके भी खा ही लेंगे।

मगर किसी तरह वो आखिरी दो गेंदों को डॉट करने में सफल रहे। इसके बाद रोहित ने उन्हें गेंदबाजी से हटाया फिर कहीं जाकर ऑस्ट्रेलिया के रनरेट में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली। हालांकि, जब वो अपना दूसरा ओवर लेकर आए तो स्टीव स्मिथ ने भी उनका स्वागत छक्के और चौके के साथ किया और ऐसा लगा कि उमेश यादव टी-20 खेलने लायक ही नहीं हैं लेकिन इसी ओवर में उमेश ने शानदार वापसी करते हुए पहले स्मिथ और फिर ग्लेन मैक्सवेल को आउट करके भारतीय टीम की मैच में वापसी करा दी।

Also Read: Live Cricket Scorecard

हालांकि, सोशल मीडिया पर इन दो विकेटों के बावजूद उमेश काफी ट्रोल हो रहे हैं और वजह है उनकी महंगी गेंदबाज़ी। ऐसे में कहीं न कहीं उन्हें टी-20 फॉर्मैट में अपनी गेंदबाज़ी में सुधार करने की जरूरत है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now