X close
X close
Indibet

Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ को कैसे रोंके?, वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को दिया ऑफर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 01, 2020 • 12:24 PM View: 391

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो वनडे मैच खेले जा चुके हैं। इन दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टिव स्मिथ ने अपने बल्ले से आग उगली है। स्मिथ ने भारत के खिलाफ दोनों ही मैचों में शतक जड़कर टीम को जीत दिलाई है। स्टीव स्मिथ टेस्ट मैचों में भी भारत के लिए खतरा बन सकते हैं ऐसे में उनको कैसे रोका जाए? इस सवाल पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने मजेदार पोस्ट किया है। 

वसीम जाफर आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर कर फैंस का एंटरटेनमेंट करते हैं। इस बीच जाफर ने स्मिथ को टैग करते हुए एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि, ' शुभकामनाएं, आपने हवाई जाने के लिए पेड ट्रिप जीत ली है। स्मिथ इस मौके को न जाने दें। 15 दिसंबर से पहले किसी भी दिन आप इस यात्रा के लिए निकल सकते हैं। वहां पर एक महीना जमकर मस्ती करें।'

Trending


बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारत का ऑस्ट्रेलिया में दोबारा वनडे सीरीज जीतने का सपना टूट गया है।  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच कैनबरा में खेला जाएगा। भारत इस मैच को जीतकर 3-0 से हार से बचना की कोशिश करेगा।

वहीं अगर टेस्ट सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट दौरा काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इन दोनों क्रिकेट की महाशक्तियों के बीच पहला मुकाबला 17 दिसंबर को एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। यह डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। भारत के लिए बुरी खबर यह है कि इस टेस्ट सीरीज में विराट कोहली केवल पहला टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएंगे।


 
Article