X close
X close
Indibet

IND vs AUS: पांड्या ने दिया बड़ा बयान, कहा- नटराजन को होना चाहिए था 'मैन ऑफ द मैच'

IANS News
By IANS News
December 06, 2020 • 18:30 PM View: 752

दूसरे टी-20 मैच में भारत को हार से मुंह से निकाल कर जीत दिलाने वाले हार्दिक पांड्या को उनकी नाबाद 42 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन पांड्या को लगता है कि उन्हें नहीं बल्कि टी. नटराजन को उनकी किफायती गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था। आस्ट्रेलिया ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 194 रन बनाए। भारत के सारे गेंदबाज पिटे लेकिन नटराजन ने चार ओवरों में सिर्फ 20 रन दिए और दो विकेट भी लिए।

पांड्या ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि नटराजन को मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था। उनकी वजह से हमें कम से कम 10 रन कम का लक्ष्य मिला।"

Trending


पांड्या ने अपनी बल्लेबाजी पर कहा, "यह बेहद आसान है। मैं स्कोरकार्ड देखकर खेलना पसंद करता हूं। इससे आपको पता चलता है कि आपको किस तरह के शॉट्स खेलने हैं। मैंने अपने सभी मैचों में यह अनुभव किया है कि टी-20 में आप जितना सोचते हो उससे ज्यादा समय आपके पास होता है।"

उन्होंने कहा, "फर्क नहीं पड़ता की लक्ष्य क्या है। हमने पहले भी अंत के पांच ओवरों में 80-90-100 रन बनाए हैं और मुझे इससे आत्मविश्वास मिला।"

भारत ने इसी के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now