X close
X close
Indibet

IND vs AUS: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में डेविड वॉर्नर खेलेंगे या नहीं ? ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने दिया बयान

IANS News
By IANS News
December 01, 2020 • 21:58 PM View: 363

आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ बाकी के बचे सीमित ओवरों के मैच में नहीं खेंलगे। उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट लग गई थी। वॉर्नर का अब पहले टेस्ट में भी खेलना तय नहीं लग रहा है और मुख्य कोच जस्टिन लैंगर भी उनके खेलने को लेकर आश्वस्त नहीं हैं।  

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 17 से 21 दिसंबर तक एडिलेड के ओवल में खेला जाएगा।

Trending


लैंगर ने सेन स्पोटर्सडे डब्ल्यूए से कहा, " उनकी ग्रोइन में चोट लगी है और उन्होंने मुझे बताया है कि इस चोट में काफी तकलीफ होती है। ऐसा लगता है कि किसी ने उसे बंदूक से गोली मार दी है। वह ड्रेसिंग रूम में भी काफी तकलीफ में था। हम अभी कैनबरा पहुंचे हैं और इसलिए अब हम उन्हें पांच-छह दिन तक नहीं देख पाएंगे"

उन्होंने कहा, " वॉर्नर पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं इसको लेकर मैं अभी कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन वह पेशेवर खिलाड़ी है, जो इसके लिए तैयार होने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। देखते हैं कि क्या होता है, लेकिन इतना तो तय है कि उनका नुकसान हुआ है।"

अगर वार्नर पिंक बॉल टेस्ट तक फिट नहीं होते हैं तो जोए बर्न्‍स और विल पुकोवस्की को पहले टेस्ट के लिए पारी की शुरूआत करने के लिए भेजा सकता है।

लैंगर ने कहा, " इसमें हैरानी की कोई बात नहीं कि अब मैं थोड़ी राहत महसूस कर रहा हूं। हम कुछ मैच जीत चुके हैं और मुझे यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि टेस्ट टीम में किसे चुना जाएगा।"


 
Article