X close
X close
Indibet

VIDEO: 'बल्ले ने दिया धोखा', चेतेश्वर पुजारा अजीबोगरीब तरीके से हुए रनआउट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 15, 2021 • 12:21 PM View: 1590

India vs England 2nd Test Day 3: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया की नई दीवार चेतेश्वर पुजारा बड़े ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए हैं। पुजारा के रनआउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हुआ यूं कि पारी के 19वें ओवर के दौरान मोईन अली की गेंद पर पुजारा ने क्रीज से आगे निकलकर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद सही तरह से उनके बल्ले पर आई नहीं। शॉर्ट लेग पर खड़े ओली पोप ने गेंद को कलेक्ट कर तुरंत विकेटकीपर बेन फोक्स के हाथों में थ्रो कर दिया।

Trending


पुजारा क्रीज से बाहर थे और उन्होंने क्रीज पर वापस लौटने की भरपूर कोशिश की ऐसा करने के लिए उनके पास पर्याप्त समय भी था लेकिन उनका बल्ला हाथ से छूट गया और बेन फोक्स ने उन्हें रनआउट कर दिया। सात रन के स्कोर पर वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुऐ हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो लंच ब्रेक तक टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बना लिए हैं। फिलहाल कप्तान विराट कोहली 38 और रवि अश्विन 34 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की पहली पारी में बढ़त 351 रन की हो गई है। इंग्लैंड के लिए जैक लीच ने 3 और मोईन अली ने 2 विकेट लिए हैं।


 
LivePools