X close
X close
Indibet

VIDEO: प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान बाल-बाल बचे डोम बैस, सिर पर गिर पड़ा 'Advertisement Board'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 08, 2021 • 10:33 AM View: 190

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में चल रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम इस समय संकट में नजर आ रही है और टीम इंडिया को इस संकट में डालने में इंग्लिश स्पिनर डॉम बैस ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। बैस ने पहली पारी में भारत के चार विकेट लेकर विराट कोहली की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया लेकिन तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब बैस प्रैस कॉन्फ्रैंस में आए तो वो भी बाल-बाल बच गए।

दरअसल, तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब बैस प्रैस कॉन्फ्रैंस कर रहे थे ,तभी बीच इंटरव्यू के उनके पीछे पड़ा विज्ञापन बोर्ड उनके सिर पर गिर पड़ा। हालांकि, बैस चोटिल होने से बाल-बाल बच गए लेकिन ये वाक्या देखकर वो थोड़े हैरान हो गए और उन्के इंटरव्यू की लय भी टूट गई। इसके बाद, इंटरव्यू के प्रभारी कर्मियों ने विज्ञापन बोर्ड को वहां से उठाया और इसे ठीक से रखा।

Trending


डोमिनिक बैस के साथ प्रैस कॉन्फ्रैंस में जो कुछ हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और भारतीय फैंस इस वीडियो को देखकर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

वहीं, अगर चेन्नई टेस्ट की बात करें तो भारतीय टीम को पहली पारी में जोफ्रा आर्चर ने शुरुआती झटके देते हुए, रोहित शर्मा और शुभमन गिल के विकेट चटकाए और इसके बाद भारतीय सरज़मीं पर पहला टेस्ट मैच खेल रहे बैस ने अपनी फिरकी से भारतीय बल्लेबाजों को खूब तंग किया। इस 23 वर्षीय स्पिनर ने चार विकेट चटकाए।


 
LivePools