X close
X close
Indibet

VIDEO: आशीष नेहरा ने 'कमेंट्री' के दौरान बोला कुछ ऐसा, लोग बोलने लगे पनौती

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 14, 2021 • 18:49 PM View: 1111

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा बतौर हिंदी कमेंटेटर इस मैच में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। कमेंट्री के दौरान आशीष नेहरा ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद यूजर्स उन्हें पनौती कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

भारत की पारी के 110वें ओवर के दौरान मार्क वुड गेंदबाजी कर रहे थे और बल्लेबाजी पर थे ऋषभ पंत। तब आशीष नेहरा ने कमेंट्री करते हुए कहा, 'गति है मार्क वुड के पास इस वक्त कमी है विकेट की। इंग्लैंड चाहेगा कि विकेट निकालकर दें मार्क वुड और इस साझेदारी को तोड़ें।' आशीष नेहरा के ऐसा बोलते ही ठीक उसी गेंद पर मार्क वुड ने ऋषभ पंत का विकेट ले लिया था।

Trending


एक यूजर ने आशीष नेहरा को पनौती कहते हुए उन्हें ट्रोल कर लिखा, 'कसम से भाई मुझे लग ही गया था अब विकेट गिरने वाली है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भारतीय कमेंटेटर के मुंह में अलग बवासीर रहता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हिंदी कमेंट्री नहीं अब इंग्लिश कमेंट्री सुनो।'

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने मैच में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड के कप्तान जो रूट 92 और जॉनी बेयरस्टो 57 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम इंडिया ने पहली पारी में केएल राहुल और रोहित शर्मा की शानदार पारियों के बदौलत 364 रन बनाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo