X close
X close
Indibet

VIDEO: मंयक अग्रवाल का बुलेट थ्रो, डेविड मलान का 2 सेकंड में हुआ काम तमाम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 06, 2021 • 17:34 PM View: 2509

India vs England 4th Test Day 5: भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर पांचवे और निर्णायक दिन का खेल खेला जा रहा है। इंग्लैंड की टीम को पहले सेशन में डेविड मलान के रूप में तगड़ा झटका लगा। डेविड मलान जिस तरह से आउट हुए वह देखने लायक था। सब्सटीट्यूट फील्डर मंयक अग्रवाल ने बुलेट थ्रो के जरिए मलान को पवेलियन भेजा।

इंग्लैंड की बल्लेबाजी के 54वें ओवर की दूसरी गेंद पर बल्लेबाज हसीब हमीद ने कवर-पॉइंट की दिशा में शॉट खेलते ही रन के लिए दौड़ लगा दी। हसीब हमीद से यहीं पर गलती हो गई। हमीद की कॉल पर मलान दौड़ पड़े लेकिन मंयक ने तेजी से गेंद को कलेक्ट करके ऋषभ पंत की ओर थ्रो कर दिया।

Trending


पंत अपना कूल बनाए रखते हैं और गेंद को कलेक्ट करके स्टंप को उड़ा देते हैं। मलान स्ट्रेच डाइव लगाकर बचने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन वह वक्त रहते क्रीज पर नहीं पहुंच पाते हैं। बता दें कि पहली पारी में 99 रनों से पिछड़ने के बावजूद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की। रोहित शर्मा के 127 रनों की बदौलत भारत ने अपनी दूसरी पारी में 466 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा के अलावा चेतेश्वर पुजारा ने भी शानदार 61 रनों की पारी खेली थी। इन दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 153 रन जोड़े थे। इस टेस्ट को जीतने के लिए इंग्लैंड को 368 रनों की दरकार है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने   बना लिए हैं। फिलहाल  क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo