X close
X close
Indibet

IND vs ENG: भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम तैयार, इन 16 खिलाड़ियों को मिला मौका

IANS News
By IANS News
February 11, 2021 • 19:55 PM View: 1221

इंग्लैंड ने भारत दौरे पर होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए गुरुवार को अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। टीम में सलामी बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन की वापसी हुई है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, लिविंगस्टोन के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की भी वापसी हुई है। बटलर भारत के साथ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टीम का हिस्सा थे, लेकिन अंतिम तीन टेस्ट में वह नहीं खेलेंगे और टी-20 सीरीज में ही वापसी करेंगे।

Trending


27 साल के लिविंगस्टोन दक्षिण अफ्रीका दौरे पर इंग्लैंड की वनडे टीम का हिस्सा थे। इंग्लैंड ने साथ ही टी-20 सीरीज के लिए जैक बॉल और मैट पार्किंसन को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम में चुना है। इंग्लैंड की यह टी-20 सीरीज भारत में होने वाले आगामी टी-20 विश्व कप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।

इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अपने सभी मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में 12 मार्च से खेलेगी। इसके बाद 23 मार्च से पुणे में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी और इसके बाद में टीम की घोषणा की जाएगी।

टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम क्यूरन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड।
 


 
LivePools