X close
X close
Indibet

IND vs ENG: पंत की पारी ने जीता सबका दिल, पुजारा ने खिलाड़ी को लेकर कही ये बात

IANS News
By IANS News
February 07, 2021 • 23:48 PM View: 1435

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने टीम साथी बल्लेबाज ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा है कि पंत अपने शॉट्स के साथ अधिक चयनात्मक और समझदार थे। पंत ने इंग्लैंड के साथ जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को 91 रनों की पारी खेली।

पुजारा ने तीसरे दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, "पंत जिस तरह से खेल रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं। उन्हें अभी कुछ और चीजें सीखनी हैं। उन्हें अभी भी टीम को कमांडिंग पोजिशन में ले जाना है, क्योंकि वह ऐसा करने में सक्षम है और वह शतक से चूक गए। इसलिए मुझे यकीन है कि वह इससे सीखेंगे।"

Trending


इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रनों का स्कोर बनाया। इसके जवाब में भारत 73 रन तक अपने चार विकेट गंवा चुका था। लेकिन पंत ने पुजारा के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 119 रनों की साझेदारी की। पुजारा ने 73 रन बनाए।

पंत अपने शतक से नौ रन से चूक गए। पंत का विकेट 225 के कुल योग पर गिरा इसके बाद वॉशिंगटन सुंदर और रविचंद्रन अश्विन ने टीम को कोई और नुकसान नहीं होने दिया। भारत ने दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 257 रन बनाए हैं और वह अभी इंग्लैंड के स्कोर से 321 रन पीछे है।

पुजारा ने कहा, "कुछ शॉट्स हैं, जिनसे उन्हें बचने की आवश्यकता है। कुछ शॉट ऐसे हैं, जिन्हें वह खेलना जारी रख सकते हैं, यदि वे उसकी सीमा में हों। फिर ऐसे समय होते हैं, जब उसे समझना होता है और यहां तक कि कोचिंग स्टाफ भी हमेशा उनके साथ बात करते है कि उन्हें टीम को पहले रखना होगा और कई बार थोड़ा समझदार होना चाहिए। उन्होंने ज्यादातर ऐसा किया है। लेकिन वह सीख जाएंगे।"


 
LivePools