X close
X close
Indibet

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने की भविष्यवाणी, खिलाड़ी के मुताबिक इस टीम के पक्ष में होगा 'पिंक बॉल मैच'

IANS News
By IANS News
February 21, 2021 • 23:09 PM View: 1162

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि भारत के साथ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद चेन्नई की पिच को लेकर हमारी तरफ से कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने साथ ही कहा कि चेन्नई की पिच में कोई खराबी नहीं थी। चेन्नई में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले दो टेस्ट मैचों में स्पिनरों को फायदा पहुंचाने वाली पिच के बाद ऐसा शक था कि आईसीसी पिच को प्रतिकूल रेटिंग दे सकता है, जिससे भारत के विश्व टेस्ट रैंकिंग के अंक पर प्रभाव पड़ सकता है।

भारत ने इंग्लैंड को दूसरे मैच में हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी। भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

ब्रॉड ने डेली मेल के लिए कॉलम में लिखा, "हमारे नजरिए से दूसरे टेस्ट मैच की पिच की आलोचना नहीं है। घरेलू मैदान पर कुछ ऐसे ही मेजबान टीम को मदद मिलती है और आपका यह हक है कि आप इसका लाभ उठाएं। भारतीय टीम ने हमसे अच्छा खेल दिखाया, वो काफी क्षमतावान खिलाड़ी हैं जबकि वो पिच हमारे लिए बिल्कुल अलग थी।"

Trending



Read More

 
LivePools