X close
X close
Indibet

VIDEO: 'बस यही अपराध मैं हर बार करता हूं, ऑफ साइड की गेंद से मैं प्यार करता हूं'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 28, 2021 • 17:32 PM View: 1729

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से निराश किया। विराट कोहली 55 रन बनाने के बावजूद जिस तरह से आउट हुए उसने फैंस को निराश किया है। विराट कोहली को ओली रॉबिन्सन ने विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों कैच कराया।

विराट कोहली जिस गेंद पर आउट हुए वह गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पड़ी थी जो कोहली की कमजोरी है। इस पर भारतीय कप्तान ने बल्ला चलाया लेकिन गेंद बाहर निकली और बल्ले को छूती हुई जोस बटलर के दस्तानों में समा गई। ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली ऑफ स्टंप के बाहर पड़ी गेंद पर आउट हुए हों।

Trending


इससे पहले भी इस सीरीज में कई बार विराट कोहली को इसी तरह से आउट होते हुए देखा गया है। फैंस ट्विटर पर एक के बाद एक कई मीम शेयर करते हुए भारतीय कप्तान को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट मैच में 1 पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

टीम इंडिया की दूसरी पारी 278 रनों पर सिमट गई। चेतेश्वर पुजारा ने सर्वाधिक 91 रनों की पारी खेली वहीं उनके अलावा सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी 59 रनों की पारी खेली। चौथे दिन के पहले ही सत्र में टीम इंडिया ने 8 विकेट खो दिए और एकतरफा इस मुकाबले को हार गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo