X close
X close

'सर ODI और T20 में भी मेरा रिकॉर्ड खराब नहीं है', हर्षा भोगले के सवाल पर झेप गए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में महज 10 रन बनाकर आउट हुए। इस मैच की शुरुआत से पहले ऋषभ पंत को कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) के सवाल पर झेपते हुए देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 30, 2022 • 11:15 AM

IND vs NZ: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) वनडे और टी20 क्रिकेट में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर लगातार आलोचकों के निशाने पर हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में भी उनका फ्लॉप शो जारी रहा और वो 16 गेंद में महज 10 रन बनाकर आउट हो गए। तीसरे वनडे मैच की शुरुआत से पहले कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने ऋषभ पंत के साथ इंटव्यू किया। इस दौरान पंत को हर्षा भोगले के सवाल पर गुस्सा होते हुए देखा गया।

ऋषभ पंत से हर्षा भोगले ने किया सवाल

Trending


हर्षा भोगले ने ऋषभ पंत से सवाल पूछते हुए कहा, 'मैंने वीरू से बहुत साल पहले ये सवाल पूछा था अब आपसे पूछ रहा हूं। ऐसा लगता था कि वाइट बॉल गेम इनकी खास बात होगी लेकिन आपका टेस्ट रिकॉर्ड सबसे अच्छा है?' इस सवाल के जवाब में पंत कहते हैं, 'सर रिकॉर्ड तो बस एक नंबर है मेरे हिसाब से मेरा वाइट बॉल का रिकॉर्ड भी कोई खराब नहीं है।'

30-32 साल का हो जाऊंगा तब करना आप तुलना

जिसपर हर्षा भोगले कहते हैं, 'मैं खराब नहीं कह रहा हूं बस तुलना कर रहा हूं।' ऋषभ पंत अपनी बात को पुरी करते हुए कहते हैं, 'तुलना करना तो सर अपनी लाइफ का पार्ट ही नहीं है। अभी मैं 24-25 साल का हूं तुलना करना है तो मैं जब 30-32 साल का हो जाऊंगा तब करना आप। उससे पहले तो कोई लॉजिक नहीं है मेरे लिए।

ऋषभ पंत ने बताया किस नंबर पर खेलना है पसंद

अगर आपसे पूछा जाए ऋषभ की टी20, टेस्ट और वनडे में किस नंबर पर बैटिंग करना चाहोगे? इस सवाल के जवाब में पंत ने कहा, 'सर टी20 में ओपनिंग चुनुंगा मैं ODI में नंबर 4-5 चुनुंगा और टेस्ट में तो मैं खेल ही रहा हूं नंबर 5 पर अभी। अलग-अलग पोजिशन पर खेलने पर गेम प्लान बदलता है। नंबर 6-7 पर खेलना है या ओपनिंग करना है दोनों में गेम प्लान अलग-अलग ही होता है।'