X close
X close
Indibet

India vs West Indies 1st ODI: टीम इंडिया आज खेलेगी 1000वां वनडे, पांच साल बाद इसे मिल सकता है प्लेइंग XI में मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार (6 फरवरी) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। यह भारत का 1000वां वनडे मुकाबला होगा और ऐसा करने वाली पहली टीम बनेगी। साथ ही इस फॉर्मेट में...

By Saurabh Sharma February 06, 2022 • 07:36 AM View: 412

भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार (6 फरवरी) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। यह भारत का 1000वां वनडे मुकाबला होगा और ऐसा करने वाली पहली टीम बनेगी। साथ ही इस फॉर्मेट में नियमित कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का पहला मैच। 

शिखर धवन, श्रेयस अय्यर औऱ ऋतुराज कोरोना पॉजिटिव होने के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। इन तीनों खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है, लेकिन वह फिलहाल क्वारंटीन हैं। ऐसे में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन मिलकर पारी की शुरूआत करेंगे, जिसकी पुष्टि कप्तान कर चुके हैं। 

Trending


बतौर ऑलराउंडर दीपक हुड्डा या वॉशिंग्टन सुंदर में से किसी एक को मौका मिल सकता है। अगर हुड्डा खेलते हैं, तो यह उनका डेब्यू मैच होगा। वहीं सुंदर को पांच साल बाद वनडे मैच खेलने का मौका मिलेगा। उन्होंने अपना एकमात्र वनडे मुकाबला साल 2017 में खेला था। 

इसके अलावा युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी एक बार फिर साथ खेलते हुए नजर आ सकती है। जिसके संकेत मैच की पूर्व संध्या पर रोहित दे चुके हैं।   

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा/वॉशिंग्टन सुंदर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और प्रसिद्ध कृष्णा
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now