X close
X close
Indibet

VIDEO: स्मृति मंधाना का रौद्र रूप, 1 ओवर में जड़े 'सौरव गांगुली' स्टाइल 3 चौके

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 24, 2021 • 16:22 PM View: 2026

Australia Women vs India Women: भारतीय महिला टीम और ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में स्मृति मंधाना कंगारूओं पर कहर बनकर टूटी हैं। स्मृति मंधाना ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दमपर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को पानी पिला दिया। स्मृति मंधाना ने 94 गेंदों पर शानदार 86 रन की पारी खेली।

इस पारी में स्मृति मंधाना ने 11 चौके लगाए वहीं 3 चौके तो स्मृति मंधाना ने एक ही ओवर में जड़ दिए थे। डार्सी ब्राउन द्वारा फेंके जा रहे 8वें ओवर की दूसरी, तीसरी और पांचवी गेंद पर स्मृति मंधाना ने ऑफसाइड पर चौका जड़ा। स्मृति मंधाना का हर शॉट इस बात को दर्शा रहा था कि वो कितनी ज्यादा लय में हैं।

Trending


स्मृति मंधाना बिंदास क्रिकेट खेल रही थीं लेकिन मैक्ग्रा की बॉल पर वो मूनी को कैच थमा बैठीं और अपना शतक मिस कर दिया। ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान मेग लेनिंग ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया था। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्मृति मंधाना के 86 और ऋचा घोष के 44 रनों की पारी के बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 274 रन बनाए हैं। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

जवाब में खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 61 रन बनाने में ही अपने 4 विकेट गंवा दिए हैं। बता दें कि इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया महिला टीम ने पहले वनडे में 54 गेंदें शेष रहते हुए 9 विकेट से टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी थी। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo