रोहित शर्मा के दोहरे शतक से हुआ लंका दहन, टीम इंडिया ने 141 रनों से जीता दूसरा वनडे
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हिटमैन रोहित शर्मा के आगे श्रीलंका ने टेके घुटने, टीम इंडिया ने 141 रनों से जीता दूसरा वनडे

by Saurabh Sharma Dec 13, 2017 • 20:32 PM

मोहाली, 13 दिसम्बर (CRICKETNMORE)| कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 208) के दोहरे शतक के सामने बुधवार को आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने भारत द्वारा रखे गए 393 रनों के विशाल लक्ष्य के सामने अपने घुटने टेक दिए और 141 रनों से मैच गंवा बैठी। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। 

भारत ने रोहित के करियर के तीसरे दोहरे शतक, अपने वनडे करियर का दूसरा मैच खेल रहे श्रेयस अय्यर के 88 और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के 68 रनों के दम पर पूरे 50 ओवर खेलने के बाद चार विकेट खोकर 392 रन बनाए थे। बल्लेबाजों के बाद भारतीय गेंदबाजों पर इस विशाल स्कोर को बचाने की आसान जिम्मेदारी थी जिसे उन्होंने बखूबी निभाया और श्रीलंका को 50 ओवरों में आठ विकेट पर 251 रनों पर ही सीमित कर दिया। 

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

मेहमान टीम के लिए पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने नाबाद 111 रनों की शतकीय पारी खेली, लेकिन दूसरे छोर से उन्हें समर्थन नहीं मिला। 

चौथे ओवर में ही हार्दिक पांड्या ने उपुल थरंगा (7) का विकेट लेकर मेहमान टीम की अच्छी शुरुआत की कोशिश को असफल कर दिया। दूसरे सलामी बल्लेबाज दानुष्का गुणाथिलका (16) को 30 के कुल स्कोर पर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धौैनी ने लपका। 


Read More