X close
X close

BREAKING साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए पार्थिव पटेल की टीम इंडिया में वापसी

by Vishal Bhagat Nov 22, 2017 • 14:33 PM

22 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। खबरों की माने तो साउथ अफ्रीकी दौरे पर भारतीय टीम 2 विकेटकीपर के साथ जाएगी। आपको याद हो कि कुछ साल पहले भारत की टीम 2 विकेटकीपर के साथ विदेशी दौरे पर जाती थी। धोनी जब कप्तान हुआ करते थे तो उस वक्त भी विदेशी दौरे पर साहा विकल्प के तौर पर जाया करते थे। 

लेकिन भारत की टीम आने वाले सालों में साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है ऐसे में विदेशी दौरे पर एक और विकेटकीपर विकल्प के तौर पर इन दौरो पर जा सकता है। ऐसे में खबर है कि रिद्धिमान साहा के अलावा विदेशी दौरे पर पार्थिव पटेल जा सकते हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

ऐसा इसलिए क्योंकि पार्थिव के पास काफी अनुभव है और पटेल ने आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था और अपनी बल्लेबाजी से अर्धशतक ठोकने में सफल रहे थे। पार्थिव पटेल एक बेहतरीन विकेटकीपर भी हैं। दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

ऐसे में विराट कोहली एंड कंपनी यदि विकल्प के तौर पर साउथ अफ्रीकी दौरे पर एक और विकेटकीपर ले जाने की सोचेगी तो यकिनन वो और कोई नहीं बल्कि पार्थिव पटेल हो सकते हैं। गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी को कैपटाउन में खेला जाएगा।।