X close
X close
Indibet

IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह ने की बड़ी गलती, डर की वजह से टपकाया मार्नस लाबुशेन का कैच, देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 18, 2020 • 12:05 PM View: 1566

India vs Australia 1st Test, Day 2: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है। कल के खेल से आगे खेलते हुए भारतीय टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 244 रन पर सिमट गई। जवाब में मेजबान ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब रही और उसके दोनों ओपनर मैथ्यू वेड और जो बर्न्स भी जल्दी पवेलियन लौट गए।

मैदान पर भारतीय गेंदबाज आग उगल रहे थे लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की हो। जसप्रीत बुमराह ने मार्नस लाबुशेन का हाथ में आया कैच डर के मारे छोड़ दिया। मोहम्मद शमी की गेंद पर मार्नस लाबुशेन ने डीप फाइनलेग पर शॉट खेला। गेंद काफी देर हवा में थी। वहीं पर फील्डिंग कर रहे जसप्रीत बुमराह ने गेंद को लपक तो लिया लेकिन उनसे एक गलती हो गई।

Trending


गेंद लपकते ही बुमराह ने गेंद बाउंड्री से बाहर फेंकने की कोशिश की हालांकि उस वक्त उनके पैर बाउंड्री लाइन से काफी दूर थे। बुमराह का रिएक्शन देखकर तो ऐसा ही लगता है कि शायद उन्हें लगा होगा कि कहीं वह कैच लेकर बाउंड्री पार न कर जाएं इसी डर की वजह से बुमराह ने गेंद पकड़ते ही उसे बाउंड्री के बाहर फेंकने की कोशिश की।

बुमराह को हालांकि बाद में इस बात एहसास हो गया कि वह बाउंड्री लाइन से काफी दूर थे। बुमराह और टीम इंडिया के चेहरे पर लाबुशेन का विकेट न ले पाने की मायूसी साफ देखी जा सकती थी। वहीं अगर मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 35 रन बना लिए हैं। 


 
Article