X close
X close
Indibet

AUS V IND: दर्द से कराह रहे जडेजा से नहीं छीला जा रहा है केला, फिर भी टीम के लिए बल्लेबाजी को हैं तैयार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 11, 2021 • 10:50 AM View: 1255

India vs Australia 3rd Test, Day 5: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच रोमांचक दौर पर पहुंच चुका है। टीम इंडिया टेस्ट मैच बचाने के लिए संघर्ष कर रही है। इस मैच में रविन्द्र जडेजा चोटिल होने के बावजूद बल्लेबाजी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जडेजा की कभी न हार मानने वाली यह खूबी उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाती है।

इस बीच सोशल मीडिया पर जडेजा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जडेजा ड्रेसिंग रूम में बैठकर अपनी बल्लेबाजी का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच वह केला खाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं लेकिन फिर चोटिल होने की वजह से वह केला छील नहीं पाते।

Trending


रविन्द्र जडेजा के पास ही बैठे नवदीप सैनी उनके लिए केला छीलते हैं। यह वीडियो काफी भाव-विभोर करने वाला है। जडेजा चोटिल हैं उसके बावजूद वह टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस मैच में रविन्द्र जडेजा ने अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है। पहली पारी में उन्होंने 4 विकेट लिए थे।

>

रविन्द्र जडेजा ने शानदार फील्डिंग का भी प्रदर्शन किया था। जडेजा ने शतकवीर स्मिथ के रनआउट किया था। वहीं चोटिल होने से पहले उन्होंने पहली पारी में नाबाद 28 रन बनाए थे। फिलहाल खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 289 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools