X close
X close
Indibet

IND v AUS: 'मैं थोड़ा और अधिक रिलेक्स हो गया हूं', वॉर्नर की गैरमौजूदगी पर बोले जस्टिन लैंगर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 01, 2020 • 15:50 PM View: 423

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रलिया को तगड़ा झटका लग सकता है। ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। वॉर्नर शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने भारत के खिलाफ दोनों ही वनडे मैचों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी।

ऐसे में अगर वॉर्नर सीमित ओवरों के अलावा टेस्ट मैचों से भी बाहर होते हैं तो यह ऑस्ट्रेलिया के लिए परेशान करने वाली बात होगी। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर वॉर्नर की गैरमौजूदगी में भी निश्चिंत नजर आ रहे हैं। अगर वॉर्नर टीम का हिस्सा नहीं होते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट टीम में ओपनिंग कौन करेगा? 

Trending


इस सवाल का काफी मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लैंगर ने कहा, 'यह थोड़ा दबाव कम कर देता है। क्या वास्तव में ऐसा नहीं है? कोई आश्चर्य नहीं कि मैं थोड़ा और अधिक रिलेक्स हो गया हूं। हम कुछ मैच जीत चुके हैं और मुझे फिलहाल इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है कि हम टेस्ट टीम के लिए किसे चुनने जा रहे हैं।'

लैंगर ने आगे कहा, 'बेस्ट 11 का चुनाव करना मेरे लिए काफी चुनौतीभरा रहता है। भारत के साथ दो अभ्यास मैच के दौरान हमें फाइनल 11 खिलाड़ी चुनने में काफी मदद मिलेगी।' बता दें कि एडिलेड टेस्ट मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली स्वदेश लौट जाएंगे। वह पितृत्व अवकाश के चलते भारत जा रहे हैं। विराट कोहली के बिना भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतना काफी मुश्किलभरा होने वाला है।


 
Article