X close
X close
Indibet

Breaking: ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट के लिए किया 18 सदस्यीय टीम का ऐलान, देखें पूरी लिस्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 30, 2020 • 13:31 PM View: 325

AUS v IND: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में दूसरे टेस्ट मैच को हारने के बाद ऑस्ट्रिलियाई टीम ने बड़ा फैसला किया है। डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की दोनों को भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के अपडेटेड टेस्ट टीम के दल में शामिल किया गया है। तीसरे टेस्ट मैच से पहले कंगारूओं ने टीम में एक बड़ा बदलाव भी किया है।

आउट ऑफ फॉर्म ओपनर जो बर्न्स को भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच से पहले ड्रॉप कर दिया गया है। जो बर्न्स खराब फॉर्म से गुजर रहे थे हालांकि पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद अर्द्धशतक जमाया था। इसके अलावा 2 टेस्ट मैचों की 4 पारियों में जो बर्न्स ने 8, 51, 0 और 4 रन बनाए थे।

Trending


पृथ्वी शॉ को लेकर जो बर्न्स ने दिया था बयान: जो बर्न्स ने इंडियन टीम के ओपनर शॉ की फॉर्म को लेकर कहा था कि मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दूंगा मैं उनके खिलाफ खेल रहा हूं। उम्मीद करता हूं कि वो बिल्कुल भी रन ना बनाएं। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि वो किस फॉर्म में हैं। मैं उन्हें फॉलो नहीं करता हूं। मैं शायद सीरीज खत्म होने के बाद ही उन्हें सलाह दूंगा।

बता दें कि युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की एडिलेड में टीम इंडिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले थे लेकिन कनकशन के चलते उन्हें पहले दो मैचों से बाहर होना पड़ा। उम्मीद की जा रही है कि 7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की दोनों ही फिट होकर टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। 

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम: टिम पेन, सीन एबॉट, पैट कमिंस, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, हेनरिक्स, मार्नस लाबुशेन, लॉयन, माइकल नीसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर


 
Article