X close
X close
Indibet

Ind vs Aus: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने टीम इंडिया के शीर्ष क्रम का उड़ाया मजाक, वसीम जाफर ने कर दी बोलती बंद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 13, 2020 • 17:52 PM View: 327

India vs Australia: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटेर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने ट्वीट कर टीम इंडिया के शीर्ष क्रम का मजाक उड़ाने की कोशिश की है जिसपर जाफर ने मुहंतोड़ जवाब दिया है।

ब्रेड हॉग ने भारतीय बल्‍लेबाजों पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा कि, 'मेहमान बल्‍लेबाजों को पता होना चाहिए कि उनका ऑफ स्‍टंप कहां है और गेंद को कैसे छोड़ना है। उन्हें ऑफ स्ंटप के बाहर जाती गेंदों का पीछा नहीं करना चाहिए।' हॉग के इस ट्वीट पर जाफर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'ऑस्‍ट्रेलिया को पता करने की जरूरत है कि उनका टॉप ऑर्डर क्‍या है।'

Trending


मालूम हो कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और विल पुकोवस्की की चोट ने ऑस्ट्रेलियाई खेमे की चिंता बढ़ा दी है। पहले टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ कौन सा खिलाड़ी ओपनिंग करेगा इसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई खेमे में विचार विमर्श चल रहा होगा। वही ओपनर जो बर्न्स की खराब फॉर्म भी मेजबान टीम के लिए चिंता का विषय है।

बता दें कि पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद कप्तान विराट कोहली स्वदेश वापस लौट आएंगे। विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते भारत वापस आ रहे हैं। वहीं अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा 13 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। रोहित शर्मा तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।


 
Article