X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IND vs AUS: कब, कहां और कैसे देखें भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट

by Vishal Bhagat Dec 05, 2018 • 14:01 PM

5 दिसंबर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होने वाला है। पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा। फैन्स इस टेस्ट सीरीज का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। स्कोरकार्ड

इस टेस्ट सीरीज में भारत की टीम के जीतने के आसार नजर आ रहे हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया की धरती पर आखिरी बार भारत की टीम टेस्ट ड्रा करने में सफल साल 2003- 04 में रही थी जब गांगुली की कप्तानी में सीरीज 1- 1 से ड्रा रहा था। स्कोरकार्ड

यानि इस बार डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के ना होने से भारत के पास सीरीज जीतने का मौका जरूर है लेकिन खासकर भारतीय बल्लेबाजों को अच्छा परफॉर्मेंस करना होगा।

भारतीय टीम के पास शानदार तेज गेंदबाज हैं जो वर्तमान में विदेशी धरती पर अपनी गेंदबाजी से कहर ढ़ाने में सफल हो रहे हैं लेकिन बल्लेबाज अपने गेंदबाजों का साथ नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को सीरीज जीतना है तो किसी भी तरह से बल्लेबाजों को कमाल करना होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम (भारतीय समय के अनुसार)

पहला टेस्ट मैच - 6 से 10 दिसंबर - एडिलेड - सुबह  5:30 बजे से

दूसरा टेस्ट - 14 से 18 दिसंबर - पर्थ - सुबह 7.50 बजे से

तीसरा टेस्ट - 26 से 30 दिंसबर - मेलबर्न - सुबह 6 बजे से

चौथा टेस्ट - 3 से 7 जनवरी - सिडनी - सुबह 6 बजे से

यहां होगा मैच का लाइव टेलीकास्ट

स्कोरकार्ड

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को आप भारत में सोनी नेटवर्क के चैनलों पर देख सकेंगे और हिंदी कमेंट्री के लिए सोनी टेन-3 पर देख सकेंगे। इन मैचों का लाइव ऑनलाइन टेलीकास्ट सोनी लीव ऐप पर होगा।