X close
X close
Indibet

NZ-PAK मुकाबले में ट्रोल हुए स्टीव स्मिथ, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हुए हैं बुरी तरह से फ्लॉप

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 04, 2021 • 12:31 PM View: 499

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का बल्ला दोनों टेस्ट मैचों के दौरान खामोश ही रहा है। स्टीव स्मिथ की नाकामी का असर कंगारूओं की बल्लेबाजी पर भी पड़ रहा है यही वजह है कि दोनों टेस्ट मैचों में अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी भारतीय बल्लेबाजों के सामने बेबस नजर आ रहे हैं।

स्टीव स्मिथ के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स भी भारत के खिलाफ बल्ले से पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए हैं। स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स की नाकामी कुछ ऐसी है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया में ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड तक इसकी गूंज सुनाई दे रही है। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दौरान एक फैन ने स्मिथ और जो बर्न्स को ट्रोल किया।

Trending


एक महिला फैन ने मैच के दौरान एक प्लेकार्ड शो किया जिसपर लिखा था, 'क्रिकेट बैट की नीलामी हो रही है। इन बल्लों का इस्तेमाल न के बराबर हुआ है। अगर आपको बैट चाहिए तो फिर स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स से संपर्क करें।' महिला की फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'न्यूजीलैंड वाले ऑस्ट्रेलिया को ट्रोल करने का मौका कैसै जाने देते। लेकिन स्टीव स्मिथ के लिए रहा आसान नहीं है एक दिन प्लेयर ऑफ द डिकेड का अवॉर्ड और दूसरे दिन ट्रोल।' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी के मैदान पर 7 जनवरी से खेला जाएगा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now