X close
X close
Indibet

AUS vs IND: क्या दूसरी पारी में बल्लेबाजी करेंगे चोटिल ऋषभ पंत?, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 10, 2021 • 12:41 PM View: 216

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच को जीतने के लिए भारत को 407 रनों की दरकार है। इस चेज के दौरान टीम इंडिया को रोहित शर्मा, अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से बड़ी पारी की तो उम्मीद है ही लेकिन युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत भी इस चेज में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

पहली पारी के दौरान पंत को पैट कमिंस की शॉर्ट गेंद पर पुल शॉट खेलते समय चोट लगी थी जिसके चलते उनकी जगह रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग करते हुए नजर आए थे। फैंस के मन में लगातार यह सवाल उठ रहा है कि क्या ऋषभ पंत चौथी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे या नहीं?

Trending


इस आर्टिकल के माध्यम से हम कुछ हद तक फैंस के सवालों का जवाब देने की कोशिश करेंगे। ऋषभ पंत टीम फिजियो की निरंतर देखरेख में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत अपनी कोहनी और बांह पर पट्टा बांधकर अभ्यास कर रहे हैं। उनकी स्थिति अभी भी कुछ ज्यादा बेहतर नहीं है लेकिन यदि आवश्यक हो तो वह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतर सकते हैं।

ऋषभ पंत 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं लेकिन फिर भी वह हिम्मत और धैर्य दिखा रहे हैं। बता दें कि ऋषभ पंत के अलावा रविन्द्र जडेजा भी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए थे। जडेजो को बांए हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। जडेजा इस चोट के चलते चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।


 
Article