X close
X close
Indibet

AUS VS IND: सचिन तेंदुलकर का बयान- 'ऑस्ट्रेलिया के यह 3 खिलाड़ी हो सकते हैं भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 13, 2020 • 16:34 PM View: 351

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिंसबर से एडिलेड के मैदान पर टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो जाएगी। पिछली बार जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी तब उसने मेजबान टीम को 2-1 से हरकार सीरीज अपने नाम किया था। हालांकि उस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर नहीं थे।

इस सीरीज से पहले पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बड़ी बात कही है। एफपी से बातचीत के दौरान सचिन तेदुंलकर ने कहा कि, 'आखिरी बार जब ऑस्ट्रेलिया ने भारत से खेला था और अब की उनकी टीम में काफी फर्क है। उनके पास तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उनकी टीम में वार्नर और स्मिथ वापस आ गे हैं वहीं मार्नुस लाबुशेन भी शानदार खिलाड़ी हैं।

Trending


सचिन तेंदुलकर ने आगे कहा, 'यह पहले की तुलना में कहीं बेहतर ऑस्ट्रेलियाई स्क्वाड है। जब आपकी टीम में वरिष्ठ सदस्य नहीं होते हैं, तो उनकी कमी को महसूस किया जा सकता है और यही कमी ऑस्ट्रेलिया को महसूस हुई थी। लेकिन मैं कह सकता हूं कि भारत की गेंदबाजी पूरी तरह से मजबूत है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरह की सतह पर खेल रहे हैं, आपकी टीम मजबूत है।'

मालूम हो कि पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलने के बाद कप्तान विराट कोहली स्वदेश वापस लौट आएंगे। विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते भारत वापस आ रहे हैं। वहीं अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा 13 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे। रोहित शर्मा तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।


 
Article