X close
X close
Indibet

Ausv Ind:'सर्विस स्टेशन से सीधे चश्मा खरीदकर आए हैं ऋषभ पंत', टीम इंडिया के विकेटकीपर को देख वॉर्न ने किया रिएक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 16, 2021 • 12:37 PM View: 205

India vs Australia 4th Test Day 2: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। विकेटकीपिंग के दौरान पंत को रंगबिरंगा चश्मा पहने हुए देखा गया। पंत के फनी चश्मे को देखकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न ने भी कमेंटरी के दौरान रिएक्ट किया है।

शेन वॉर्न ने कहा, 'लग रहा है ऋषभ पंत सर्विस स्टेशन से सीधे चश्मा खरीदकर आए हैं।' वहीं कमेंटरी के दौरान वॉर्न ने मजाक-मजाक में आईपीएल में शिखर धवन द्वारा पहने गए फनी चश्मे का भी जिक्र किया। वार्न ने आगे कहा, 'पिछले कुछ वर्षों में खिलाड़ियों द्वारा धूप के चश्मों को लेकर काफी खराब-खराब च्वाइस रही हैं, लेकिन कुछ के द्वारा अच्छा चुनाव भी किया गया है। मुझे पता नहीं कि ये लोग किस श्रेणी में आते हैं।'

Trending


शेन वॉर्न ने इसके बाद ट्विटर पर खुद की एक फनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह भी फनी चश्मा पहने हुए नजर आ रहे हैं। शेन वॉर्न ने अपने इस ट्वीट में ऋषभ पंत को भी टैग किया है। हालांकि कुछ यूजर्स को शेन वॉर्न का यह मजाक पंसद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, 'कल से शेन वार्न और उनके साथी कमेंटेटर ने पंत के धूप के चश्मे का मज़ाक बनाया है। लगता है वह बहुत निराश हैं और कुछ नहीं। यहां तक ​​कि भारत ए भी उन्हें उनकी जमीन पर चुनौती दे रहा है।'

बता दें कि ब्रिसबेन टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए हैं। जवाब में खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए हैं।


 
LivePools