X close
X close
Indibet

VIDEO: 'टर्निंग ट्रैक' पर नाचे विराट कोहली, क्लीन बोल्ड होने के बावजूद पवेलियन लौटने से किया इंकार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 13, 2021 • 13:03 PM View: 2132

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चैन्नई के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने इस टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। शुरुआती झटकों के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। 

टर्निंग ट्रैक पर विराट कोहली 0 पर आउट हो गए लेकिन वह जिस तरह आउट हुए इस बात पर उन्हें खुदको भी यकीन नहीं हुआ था। मोईन अली की गेंद पर विराट कोहली ने गेंद को शरीर से आगे खेलने की कोशिश की और गेंद टर्न होकर विकेट पर लग गई। विराट कोहली को यकीन नहीं हुआ की उनके साथ क्या हुआ है।

Trending


विराट आउट होने के बाद भी कुछ देर तक मैदान पर खड़े रहे। ऑनफील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर की ओर रुख किया जिसके बाद रिप्ले में देखने पर साफ पता कि विराट कोहली बोल्ड हुए हैं। विराट को आउट करार दिया गया और वह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। बता दें कि पहले सेशन में टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवा दिए हैं।

भारत ने पहले सेशन में 3 विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिए हैं। भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शुभमन गिल के आउट हो जाने के बाद पुजारा के साथ मिलकर अच्छी साझेदारी की है। रोहित शर्मा 80 और उपकप्तान अंजिक्य रहाणे 5 रन बनाकर फिलहाल क्रीज पर मौजूद हैं।


 
LivePools