X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने खेला बड़ा दांव, आखिरी पलों में रोहित शर्मा को सौंपी कप्तानी और हो गया कमाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 18, 2021 • 23:33 PM View: 1813

अहमदाबाद में खेले जा गए चौथे टी-20 मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर ली है। इस जीत में विराट कोहली और रोहित शर्मा बल्ले से तो कोई योगदान नहीं दे पाए लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आए।

दरअसल, मैच के आखिरी कुछ ओवरों के दौरान कप्तान विराट कोहली मैदान से बाहर चले गए और टीम की कप्तानी रोहित शर्मा ने की। जिस समय विराट मैदान से बाहर गए उस समय इंग्लैंड की टीम मैच में मज़बूत स्थिति में नजर आ रही थी लेकिन शार्दुल ठाकुर ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर मैच पलट दिया।

Trending


ठाकुर ने एक ही ओवर में खतरनाक दिख रहे बेन स्टोक्स और इयोन मोर्गन को आउट करके भारत की मैच में वापसी कराई। ये वही ओवर था जिसमें रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली और यहीं से मैच पलट गया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी ट्वीट करके विराट की तारीफ की और कहा कि विराट कोहली ने रोहित शर्मा को कप्तानी में शामिल करके शानदार दांव खेला। वहीं, हर कोई इस जीत का श्रेय रोहित शर्मा की कप्तानी को दे रहा है। ऐसे में ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट कोहली आखिरी टी-20 में आराम कर सकते हैं और उनकी गैरहाज़री में रोहित टीम की कमान संभाल सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools