X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'अंपायर कॉल पापा के मिस्ड कॉल से ज्यादा खतरनाक है', रोहित शर्मा के विकेट पर हैरान हुए यूजर्स

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 05, 2021 • 15:32 PM View: 826

India vs England 4th Test Day 2: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी की है। रोहित शर्मा ने इस मैच में 49 रनों की पारी खेली है। क्रीज पर लंबे समय तक टिकने के बाद बेन स्टोक्स की गेंद पर वह LBW आउट हुए थे। रोहित शर्मा स्टोक्स की गेंद पर पूरी तरह से चूक गए और गेंद उनके पैड से टकरा गई।

ऑन-फील्ड अंपायर द्वारा रोहित को एलबीडब्ल्यू घोषित किए जाने के बाद, रोहित शर्मा ने रिव्यू लेने का फैसला किया। थर्ड अंपयार ने इसके बाद अंपायर कॉल्स दी जिसके चलते रोहित शर्मा को निराश होकर पवेलियन का रास्ता देखना पड़ा। ऐसी पिच पर जहां अन्य बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं वहां रोहित शर्मा ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन किया है।

Trending


रोहित शर्मा के अंपायल कॉल्स दिए जाने पर ट्विटर पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अंपायर कॉल डैड के मिस्ड कॉल से ज्यादा खतरनाक है। एक बार फिर शिकार बने रोहित शर्मा!' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रोहित शर्मा दुनिया के सबसे अनलकी खिलाड़ी हैं जो अंपायर कॉल में 50% बार आउट हुए हैं।'

रोहित शर्मा के आउट हो जाने के बाद टीम इंडिया के लिए पहली पारी में भारी बढ़त हासिल करने की संभावनाओं पर भारी लगभग सेंध लग गई है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं। फिलहाल ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools